नही होंगे अब एक देश मे दो विधान , दो निशान , दो प्रधान -भाजपा सेंधवा…

689 Views

नही होंगे अब एक देश मे दो विधान , दो निशान , दो प्रधान -भाजपा सेंधवा
कश्मीर में अनुच्छेद 370 एवं कश्मीर को केंद्र शाषित राज्य बनाये जाने पर शहर में मनाया जश्न
सेंधवा से कपिलेश शर्मा -एक देश मे दो विधान, दो प्रधान, दो निशान अब नही होगा । मोदी सरकार के गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में कश्मीर से धारा 370 हटाने की सिफारिश को राष्ट्रपति ने स्वीकृति प्रदान करने पर भाजपा ने हर्ष जताते हुए मोतीबाग चौक व पंडित श्यामाप्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर आतिशबाजी कर मिठाई का वितरण किया ।
भाजपा प्रवक्ता सुनील अग्रवाल ने बताया कि गृह मंत्री शाह द्वारा लोकसभा सदन में कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने व कश्मीर को केंद्रीय शासित राज्य का दर्जा देने की सिफारिश का समाचार आते ही लोगो में उत्साह जागृत हो गया । बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मोतीबाग चौक पर एकत्रित होकर भारत माता की जय, वंदे मातरम, जहाँ शाहिद हुए मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है जो कश्मीर हमारा है वो पूरा की पूरा हमारा है के नारे से गगन भेदी नारे से हाथ में तिरंगा लेकर जुलूस की शक्ल में मुखर्जी चौराहे पर पहुचकर पंडित श्यामाप्रसाद मुखर्जी को माल्यार्पण कर उन्हें याद कर श्रधांजलि अर्पित की । इस दौरान चौराहे पर भी आतिशबाजी कर जश्न बनाया गया । अग्रवाल ने बताया कि आज का दिन भारत के ऐतिहासिक दिन है ऐसा लग रहा है कि देश को आज पूरीतरह की आजादी आज ही मिली हो । देश की जनता भी कश्मीर से धारा 370 हटाने के पक्ष में है । जिसे हटाना नामुमकिन लग रहा था जो एक सपना लग रहा था आज मोदीजी व अमित शाह ने साकार कर दिया ।
इस अवसर पर विकास आर्य, रम्मु काका, छोटू चौधरी, बद्रीप्रसाद शर्मा, गोविन्द मामा, सुरेश गर्ग, रामेश्वर पालीवाल, रोहित गर्ग, गणेश राठौड़, अनिल बाघ, सुनील पाटिल, विवेक तिवारी, सहित अनेक लोग एकत्रित थे ।
“पूरे भारत मे कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाये जाने और अनुच्छेद 35 a हटाये जाने तथा कश्मीर एवं लद्धाख को केंद्र शाषित राज्य बनाये जाने के केंद्र सरकार के इस फैसले पर खुशी जाहिर कर रहा है , जश्न मना रहा है जनता ने खुले हृदय से इसका स्वागत किया है , इस फैसले से कश्मीर की जनता का विकास अब आसान होगा भाजपा सरकार अपने संकल्प को लेकर प्रतिबद्ध है” – पूर्व पशुपालन मंत्री अंतरसिंह आर्य

Translate »