यारियां 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए सितारें इंदौर में

158 Views

30-30 दिन पानीपुरी पर गुजारे तब जाकर सफलता मिलने लगी- पर्ल पूरी

इंदौर । फ़िल्म यारियाँ 2 की स्टार कास्ट दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी और मिज़ान जाफरी इन्दौर आएँ।
अपने इंदौर दौरे के दौरान जहां 56 दुकान पर इंदौरी चटकारो के मजे लिए वही डांसिंग कॉप के साथ भी डांस किया।

यारियां 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए मुख्य किरदार निभा रहे ही दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी , और मिज़ान जाफरी ने मीडिया से चर्चा के दौरान इस फिल्म की कहानी और इसमें अपने कैरेक्टर के बारे में बात की। यारियां 2 फिल्म तीन हम उम्र कजिन्स की कहानी है जो अपने-अपने सपने देखते हैं और उसे पूरा करने में एक दूसरे की मदद करते हैं यह एक ऐसी फिल्में जो बताती है कि भाई बहन एक बेहतर दोस्त भी हो सकते हैं। गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत या फिल्म 20 अक्टूबर को एक साथ देश भर के थिएटर में रिलीज होगी ।  यारियां 2 फिल्म में यश दास गुप्ता, अनस्वर राजन ,  वारिना हुसैन और प्रिया वरियर भी प्रमुख भूमिका में है। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष महेश्वरी है जबकि इसका निर्देशन राधिका राव और विनय सापरु ने किया है।

मुम्बई में संघर्ष तो है-पर्ल वी पुरी


ख़बर हलचल न्यूज़ के प्रतिनिधि से चर्चा के दौरान अभिनेता पर्ल वी पुरी ने बताया कि मुम्बई में स्पून फीडिंग नहीं है, संघर्ष करना पड़ता है। मैंने भी एक-एक महीने पानीपुरी, वड़ापाव पर गुजारे है, रोज़ ऑडिशन दिए है तब जाकर काम मिलने लगा है। वैसे तो पर्ल पुरी का नाता मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से है, पहले भी इन्दौर आएँ है। यहाँ की स्वच्छता बेहद अनुकरणीय है।

इन्दौर खूबसूरत सीटी-दिव्या


फ़िल्म यारियाँ 2 के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार का कहना है कि इन्दौर बहुत खूबसूरत शहर है, और मध्यप्रदेश में फ़िल्म शूटिंग के लिए भी बहुत अवसर है।
यारियाँ 2 के बारे में दिव्या बताती है कि यह कहानी कजिन्स के बीच की मस्ती, नोकझोंक, अंडरस्टैंडिंग को कवर करने वाली अपनी तरह की पहली फ़िल्म है।

कहानी के क़िरदार से दर्शकों को होगा प्यार- मिज़ान

यारियाँ 2 में काम करना मेरे लिए बहुत अद्भुत अनुभव रहा, वैसे तो मैं फ़िल्म बैकग्राउंड से हूँ, मेरे पिताजी फ़िल्म इंडस्ट्री से है, तो उनके सिखाएं रास्तों से मुझे बहुत लाभ हुआ है। इस फ़िल्म के किरदार इतने अच्छे है कि उनसे दर्शकों को प्यार हो जाएगा। यह बात यारियाँ 2 के अभिनेता मिज़ान ज़ाफ़री ने कही।

Translate »