किन्नरों की दरियादिली, मृतक के परिवार को तेरहवीं के लिए दिए 11 हजार

418 Views

रायसेन। रायसेन में किन्नरों ने मानवता की एक नई मिसाल पेश की है। इसमें उन्होंने एक पीड़ित परिवार को 11 हजार रुपए की राशि मृतक राकेश शर्मा की रसोई (तेरहवीं) के लिए दी है। बताया जा रहा है कि मृतक राकेश शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी और बुजुर्ग मां के अलावा 2 बेटियां और 2 बेटे हैं। राकेश अकेले घर का पालन-पोषण करने वाले थे और मंडीदीप में रहकर अपने परिवार की जिम्मेदारी निभा रहे थे।

लेकिन अचानक उनका निधन होने के कारण उनके परिवार पर आफतों का पहाड़ टूट गया और परिवार ने जैसे-तैसे करके राकेश शर्मा का अंतिम संस्कार तो कर दिया, मगर उनके पास मृतक की रसोई (तेरहवीं) के लिए पैसे नहीं थे।
इसकी जानकारी जब किन्नरों की गुरु तमन्ना नायक को मिली तो उन्होंने तत्काल पीड़ित परिवार को रसोई के लिए 11 हजार रुपए की राशि समाजसेवी मनोज अग्रवाल के माध्यम से मृतक की मां और उनकी बेटी को दी और आगे भी इस परिवार को सहायता देने की बात कही है।हम आपको बता दें कि रायसेन में किन्नर मानवता की भलाई के लिए कई काम कर रहे हैं और इस पीड़ित परिवार को भी रसोई के लिए 11 हजार रुपए की राशि किन्नरों के गुरु तमन्ना नायक द्वारा दिए जाने की हर तरफ तारीफ हो रही है।

Translate »