कपिल देव की फोटोकॉपी बने रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

385 Views

रणवीर सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसका मुख्य कारण उनकी आने वाली फिल्म ’83’ को बताया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले रणवीर ने कपिल देव के लुक में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस फोटो में रणवीर हूबहू कपिल देव की तरह ही दिखाई दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है, जो कि इस फिल्म का एक भाग है जिसमें रणबीर सिंह टुनब्रिज वेल्स मैदान पर कपिल देव के प्रतिष्ठित ‘नटराज पोज’ में नजर आ रहे हैं।

विश्व कप 1983 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए इस ऐतिहासिक क्रिकेट मैच में पूर्व कप्तान कपिल देव ने पहली बार टीम इंडिया को विश्व कप की ट्रॉफी दिलवाई थी। यह मैच इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है और एक ऐसा मैच, जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था।रणवीर सिंह ने इस फिल्म में कपिल देव का किरदार बखूबी निभाया है। उनका लुक और मेकअप देखने लायक है। रणवीर हूबहू कपिल देव जैसे दिख रहे हैं और उनकी मेकअप टीम को इस काम के लिए इस बात का धन्यवाद तो बनता ही है। रणवीर के चेहरे से लेकर उनके बाल, मूंछें सबकुछ कपिल जैसा ही दिखाई दे रहा है।

फिल्म में रणवीर सिंह संग दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, दिनकर शर्मा, जतिन सरना, हार्डी संधू, निशांत दहिया और पंकज त्रिपाठी हैं। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Translate »