नर्मदा का जल चढ़ाएंगे राज राजेश्वर को कावड़िये शुक्रवार को शहर से खलघाट के लिए निकलेगी गुरु महिमा शोशल ग्रुप की कावड़ यात्रा ।

572 Views

नर्मदा का जल चढ़ाएंगे राज राजेश्वर को कावड़िये
शुक्रवार को शहर से खलघाट के लिए निकलेगी गुरु महिमा शोशल ग्रुप की कावड़ यात्रा

सेंधवा से कपिलेश शर्मा -प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी नर्मदा का जल लाकर राजराजेश्वर मंदिर में चढ़ाने हेतु आज शाम 5 बजे से राजराजेश्वर कावड़ यात्रा खलघाट से 70 किलोमीटर की दूरी पैदल चलकर 12 अगस्त को सेंधवा पहुचेगी ।
कावड़ यात्रा के संयोजक आशु शर्मा व प्रिंस मंगल ने बताया कि राजराजेश्वर कावड़ यात्रा में नगर से 75 कावड़ियों के साथ 150 श्रद्धालु भी सम्मलित होंगे । कावड़ यात्रा तीन दिन तक चलेगी । कावड़ यात्री द्वारा दोपहर 1 बजे नगर से नर्मदा का जल लेने के लिए खलघाट रवाना होंगे । शाम 5 बजे नर्मदा का जल पूजा अर्चना कर कलश में लेकर रवाना होगी जो ग्राम सतराटी में पेट्रोल पंप पर रात्रि में विश्राम करेगी । अगले दिन सतराती से चल कर भोजनप्रसादी बरुफाटक में कर रात्रि विश्राम बकवाडी में होगा । तीसरे दिन यात्रा बालसमुंद पहुच कर भोजन प्रसादी के पश्चात रात्रि विश्राम सेंधवा के संत नारायणदास हॉस्पिटल में कर अगले दिन नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए राजराजेश्वर मंदिर पहुचकर जलाभिषेक कर महाआरती कर यात्रा का समापन होगा । राजराजेश्वर कावड़ यात्रिओ ने इस यात्रा में सभी धर्मिप्रेमी जनता से निवेदन किया है कि वे यात्रा में सम्मलित होकर पुण्य लाभ लेवे ।

Translate »